क्रिकेट बेट इंडिया

क्रिकेट बेट इंडिया में आपका स्वागत है! क्रिकेट पर दांव लगाने में आपकी मदद करने के लिए सभी नवीनतम समाचारों, प्रस्तावों, भविष्यवाणियों के साथ आपका व्यापक क्रिकेट सट्टेबाजी गाइड मार्गदर्शक | यहां आपको विशेष ऑफ़र मिलेंगे, सर्वश्रेष्ठ मुफ्त दांव, सट्टेबाज समीक्षा, इंडियन प्रीमियर लीग सहित सबसे बड़े और सबसे अच्छे क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए सभी सटीक टिप्स जानने के लिए ये श्रेष्ठ गाइड है। यहाँ आप क्रिकेट के सर्वस्व टूर्नामेंट जैसे कि इंडियन प्रीमियर लीग, बिग बैश, विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप और टी 20 विश्व कप, और अन्य क्रिकेट प्रतियोगिता के बारे में जानकारी ले सकती हैं|

क्रिकेट बेट इंडिया आपको उन जानकारियों को प्रदान करता है जो आपको नियमित क्रिकेट सट्टेबाजी के रुझान और पूर्वानुमान प्रदान करके चयन करने की आवश्यकता होती है ताकि आपको अधिक पैसा बनाने का सबसे अच्छा मौका मिल सके।

नवीनतम तथ्यों और आंकड़ों के हमारे विश्लेषण के माध्यम से हम आपको सभी महत्वपूर्ण खेलों के लिए मैच से पहले के पूर्वावलोकन प्रदान करेंगे, जिसमें प्रत्येक श्रृंखला और हर टूर्नामेंट को कवर किया जाएगा| क्रिकेट बेट इंडिया हर कदम पर आपकी सहायता करेगी|

हमारे ऐतिहासिक डेटा और गहन विश्लेषण के माध्यम से आप देखेंगे कि कौन सी टीमें अन्य पक्षों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करती हैं और कौन से बल्लेबाज और गेंदबाज हैं, आपके पास एक ही स्थान पर सभी नवीनतम क्रिकेट सट्टेबाजी के रुझान होंगे। क्रिकेट बेट इंडिया क्रिकेट सट्टेबाजी उद्योग से नवीनतम समाचार और विचार प्रदान करता है, जिसमें भारत में क्रिकेट विनियमन के साथ-साथ नियमों और विनियमों के अपडेट भी शामिल हैं।

मुफ्त दांव और बोनस

यहां क्रिकेट बेट इंडिया में हम दुनिया के शीर्ष सट्टेबाजों से सर्वश्रेष्ठ मुफ्त दांव का चयन करते हैं और उन्हें हमारे ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराते हैं। सट्टेबाजों द्वारा नए ग्राहकों को नि: शुल्क बेटों की पेशकश की जाती है, जब वे साइन-अप करते हैं, लेकिन अक्सर मौजूदा ग्राहकों के लिए भी पेशकश की जाती है, विशेष रूप से बड़े खेल आयोजनों के समय।

मुफ्त दांव पाने के लिए आपको क्रिकेट बेट इंडिया के मुफ्त दांव के पृष्ठ पर जाना होगा, आपको साइट के माध्यम से साइन अप करने के लिए लिंक का पालन करना होगा और एक बार साइन-अप प्रक्रिया का पालन करने के बाद आपकी मुफ्त शर्त तुरंत आपको उपलब्ध हो जायेगी|

वेबसाइट द्वारा दी जाने वाली मुफ्त बोनस का प्रकार हर वेबसाइट का अलग हो सकता है, लेकिन मुफ्त दांव में एक और राशि प्राप्त करने के लिए एक निश्चित राशि के सट्टेबाजी के रूप में ऐसे मुफ्त दांव शामिल हो सकते हैं (बेट £ 10 मुक्त दांव में पाउंड प्राप्त करने के लिए), या जोखिम मुक्त पहले दांव, मुक्त दांव में एक स्वागत योग्य बोनस या ग्राहक की पहली शर्त के मूल्य से मेल खाने का वादा भी हो सकता है| जब यह सट्टेबाजों की पेशकश की बात आती है, तो बहुत सारे नियम और शर्तें लागू हो सकती हैं जैसे कि पहली शर्त न्यूनतम शर्त को पूरा करने के लिए या एक निश्चित राशि होना अनिवार्य है| चिंता न करें अगर चीजें थोड़ी मुश्किल हो जाती हैं, तो हम आपके साथ क्रिकेट बेट इंडिया पर सभी शानदार मुफ्त शर्त के अवसरों को समझने और बनाने के लिए मार्गदर्शन और सलाह देने के हर तरीके से आपकी सहायता करेंगे|

नए ग्राहकों के लिए मुफ्त बेट्स और बोनस के प्रकार

नए ग्राहक कई मुफ्त दांवों का लाभ उठा सकते हैं, यहां सट्टेबाजों से उपलब्ध सबसे लोकप्रिय मुफ्त दांवों का चयन किया गया है।

मिलान किए गए फ्री बेट्स – नए ग्राहकों के लिए सट्टेबाजों द्वारा पेश किए गए सबसे लोकप्रिय मुफ्त दांव में से एक। यह मुफ्त शर्त का अर्थ है कि सट्टेबाज आपके द्वारा पहले शर्त पर आपके द्वारा लगाए गए राशि को मुफ्त शर्त के रूप में मिलान करेगा। दुर्लभ अवसरों पर, कुछ सट्टेबाज आपकी शर्त से मेल खाते हैं और आपको बेहतर प्रोत्साहन भी दे सकते हैं।

बेट रिफंड – एक बार जब आप अपने खुद के पैसे के साथ एक शर्त रख देते हैं, तो हारने पर आपको आपके पैसे वापस मिल जायेंगे| वापस किये गए पैसे को कभी-कभी नकद में पुनः क्रेडिट किया जा सकता है लेकिन आम तौर पर पैसे को फिर से बोनस फंड के रूप में क्रेडिट किया जाता है।

स्टेक रिटर्न – आम तौर पर नए ग्राहकों के लिए एक साइन-अप पदोन्नति के रूप में पेश किया जाता है, स्टेक रिटर्न (कभी-कभी फ्री मनी ’या or बोनस बैलेंस कहा जाता है) आपके द्वारा पहली बार जमा करने के बाद आपके शेष में अतिरिक्त पैसा जोड़ने वाला एक मुफ़्त बोनस होता है।

बढ़ी हुई ऑड्स – आमतौर पर एक बड़े खेल आयोजन के आसपास आधारित, सट्टेबाज अक्सर नए ग्राहकों को साइन-अप करने और संवर्धित ऑड्स का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित करते है| ये दांव अक्सर अधिकतम राशि के साथ आते हैं जिन्हें आप शर्त लगा सकते हैं और कभी-कभी आपके द्वारा जीते गए पैसे को नकद के बजाय मुफ्त दांव के रूप में भुगतान किया जाता है।

नो डिपॉजिट फ्री बेट्स – एक दुर्लभ प्रकार का मुफ्त दांव क्योंकि उन्हें हमेशा जमा राशि की आवश्यकता नहीं होती है। इस प्रकार की निशुल्क शर्त ग्राहक को एक नए सट्टेबाज का परीक्षण करने की अनुमति देती है और – जैसा कि नाम से पता चलता है – इसका मतलब है कि एक सट्टेबाज को अपना पहला दांव लगाने से पहले जमा करने की आवश्यकता नहीं है।

मौजूदा ग्राहकों के लिए मुफ्त बेट और बोनस के प्रकार

जैसे ही आपने साइन अप किया, मुफ्त बेट बंद नहीं होता| अपनी वफादारी को पुरस्कृत करने के लिए, सट्टेबाज मौजूदा ग्राहकों को कई तरह के प्रस्ताव देते हैं और यहां कुछ सबसे लोकप्रिय हैं।

मनी-बैक स्पेशल – यदि आप अपनी हिस्सेदारी खो देते हैं, तो आपकी शर्त आपको वापस कर दी जाएगी, संभवत: नकदी के बजाय बोनस के रूप में । मनी-बैक स्पेशल शायद सट्टेबाजों द्वारा पेश किए जाने वाले सबसे लोकप्रिय मुफ्त दांव हैं क्योंकि वे जोखिम-मुक्त हैं।

आक इन्शुरन्स– ये खेल प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय प्रकार के दांव हैं, जब आप बड़े दांव के लिए एक साथ कई दांव लगाते हैं। हालांकि, जीतने के लिए आपके दांव के लिए होने वाले अधिक परिणामों के कारण, सट्टेबाज आपके एक्सीडेंट के प्रतिशत के रूप में बीमा की पेशकश करते हैं यदि आपका आक हार जाता है।

निष्ठावान दांव – एक सट्टेबाज के साथ लगातार सट्टेबाजी के लिए, सट्टेबाज आपको मुक्त दांव या प्रोत्साहन प्रदान कर सकते हैं ताकि आप उनके साथ अपना व्यवसाय बनाये रखे|

बुकमेकर समीक्षा

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सट्टेबाज को चुनें जो आपके लिए सही है, हम क्रिकेट सट्टेबाज भारत के सभी सट्टेबाजों पर व्यापक समीक्षा प्रदान करेंगे, जो आपको प्रत्येक सट्टेबाज से नवीनतम प्रस्तावों और विशेषों के बारे में नवीनतम जानकारी प्रदान करेंगे।

यह सुनिश्चित करेगा कि आप सट्टेबाज के साथ सुरक्षित महसूस करें, जिसके साथ आप सट्टेबाजी करना चुनते हैं और उनके साथ साइन अप करने के लिए सभी प्रोत्साहन प्राप्त करते हैं। हमारी समीक्षा अनुभवी सट्टेबाजों और उद्योग विशेषज्ञों के साथ प्रदान की जाती है, जिन्हें सट्टेबाजों के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है, जो सट्टेबाजों पर अपने विचार और रेटिंग प्रदान करते हैं जो क्रिकेट बेट इंडिया के साथ काम करते हैं।

क्रिकेट बेट इंडिया में हम केवल विश्वसनीय, लाइसेंस प्राप्त और विनियमित ऑनलाइन खेल सट्टेबाजी साइटों के साथ काम करते हैं, इसलिए आप विश्वास कर सकते हैं कि आप आसपास के सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजों के साथ काम कर रहे हैं।

क्रिकेट सट्टेबाजी बाजार

क्रिकेटबेटइंडिया पर आपको दुनिया के सबसे बड़े सट्टेबाजों से सभी अलग-अलग सट्टेबाजी के अवसरों की पूरी कवरेज मिलेगी, सभी एक ही स्थान पर। इंडियन प्रीमियर लीग, बिग बैश लीग, पाकिस्तान सुपर लीग, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप, वन-डे इंटरनेशनल वर्ल्ड कप, टी 20 वर्ल्ड कप और द एशेज और बहुत कुछ।

सर्वश्रेष्ठ ‘एकमुश्त सट्टेबाजी के प्रकार’

एकमुश्त दांव को पूर्व पोस्ट शर्त के रूप में भी जाना जाता है। व्यक्तिगत मैचों के विपरीत टूर्नामेंट या श्रृंखला के परिणाम पर इस प्रकार के दांव लगाए जाते हैं। यहां सबसे लोकप्रिय आउटराइट क्रिकेट सट्टेबाजी के कुछ अवसरों का चयन किया गया है।

एकमुश्त विजेता – इस तरह के दांव को आईपीएल, बीबीएल या क्रिकेट विश्व कप जैसे टूर्नामेंटों में लगाया जाता है। इस शर्त के साथ आप टूर्नामेंट का विजेता बनने के लिए एक टीम का चयन करते हैं, न कि केवल एक मैच के लिए।

श्रृंखला विजेता – 'एकमुश्त विजेता' के समान, यह शर्त पूरी श्रृंखला पर लागू होती है, जैसे कि एशेज या अंतर्राष्ट्रीय टीमों के लिए एक और श्रृंखला। यहां, आप श्रृंखला में सिर्फ एक मैच के विजेता के बजाय समग्र श्रृंखला विजेता का चयन करते हैं।

समूह विजेता – आपको सिर्फ इस बात पर शर्त नहीं लगानी है कि कौन टूर्नामेंट को एकमुश्त जीतेगा! टी 20 विश्व कप जैसे टूर्नामेंट में, आप शर्त लगा सकते हैं कि नॉकआउट चरण से पहले कौन एक विशेष समूह जीत जाएगा।

शीर्ष बल्लेबाज या विकेट-टेकर – यह दांव एकल मैच या पूरे टूर्नामेंट या श्रृंखला पर लागू हो सकता है। एक ही मैच में, आप सोच सकते हैं कि आप किस खिलाड़ी को मैच में शीर्ष बल्लेबाज या विकेट लेने वाले खिलाड़ी होंगे, इसलिए, कौन सा खिलाड़ी सबसे अधिक रन बनाएगा या सबसे अधिक विकेट लेगा। एक टूर्नामेंट या श्रृंखला पर, आप शर्त लगा सकते हैं कि कौन सबसे अधिक रन बनाएगा या पूरे टूर्नामेंट या श्रृंखला में सबसे अधिक विकेट लेगा।

टॉप बैट्समैन या विकेट-टेकर की टीम – टॉप रन स्कोरर या विकेट-टेकर होने के लिए एक व्यक्तिगत खिलाड़ी का चयन करने के बजाय, आप यह सोचकर टीम का चयन कर सकते हैं कि आपके पास टॉप रन स्कोरर या विकेट-टेकर होगा।

बेस्ट मैच बेटिंग के अवसर

साथ ही एकमुश्त क्रिकेट सट्टेबाजी की युक्तियाँ, टूर्नामेंट या श्रृंखला के दौरान व्यक्तिगत मैचों के लिए उपलब्ध होंगी। यहाँ मैच के लिए सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट के कुछ दांव हैं।

मैच बेटिंग – जबकि 'एकमुश्त विजेता' या 'श्रृंखला विजेता' एक दीर्घकालिक शर्त है जो एक पूरे टूर्नामेंट या श्रृंखला पर लागू होती है, मैच सट्टेबाजी एक एकल मैच पर लागू होती है जहां आप चुनते हैं कि कौन सी टीम जीतेगी या क्या मैच में समाप्त होगा टाई या ड्रा।

टॉस जीतने के लिए – यह एक 50-50 शॉट है! एक मैच से पहले, कप्तान यह तय करने के लिए एक सिक्का उछालते हैं कि कौन पहले बल्लेबाजी करेगा या पहले गेंदबाजी करेगा। टॉस जीतने वाले पर सट्टेबाजी वास्तव में सट्टेबाजी है जो सही ढंग से कॉल करेगा।

टॉस कॉम्बिनेशन – यह दांव टॉस जीतने वाले पर एक अतिरिक्त तत्व जोड़ता है। यहां आप अपने चयन की बाधाओं को लंबा कर सकते हैं, लेकिन विजेता कप्तान द्वारा टॉस जीतने पर क्या निर्णय लिया जाएगा। उदाहरण के लिए, 'टॉस जीतने भारत पहले बल्लेबाजी करेगा' या 'टॉस जीतने के लिए इंग्लैंड पहले गेंदबाजी करेगा'।

ओवर / अंडर स्कोर – सट्टेबाज एक बल्लेबाजी टीम को क्या स्कोर मिलेगा इस पर चयन प्रदान करेगा और यहां आप शर्त लगा सकते हैं कि आपको लगता है कि टीम कुल या उसके नीचे स्कोर करेगी।

फर्स्ट इनिंग्स स्कोर – यहां आप इस बात पर शर्त लगा रहे हैं कि पहली पारी स्कोर विषम होगी या नहीं। इस प्रकार के दांव के लिए बाधाओं को आमतौर पर 10/11 के आसपास होता है क्योंकि वे 50/50 हैं।

टीम इनिंग्स रन – उद्देश्य सही ढंग से भविष्यवाणी करना है कि एक टीम दी गई पारी में कितने रन बनाएगी। यह अक्सर ओवर / अंडर बेट होता है।

उच्चतम साझेदारी – यहां आप यह सोच रहे हैं कि आप किस टीम के बारे में सोचते हैं कि किसी विशेष मैच में सबसे अधिक साझेदारी होगी, इसलिए, कौन सी टीम बिना विकेट खोए सबसे अधिक रन बनाएगी। आप उच्चतम शुरुआती साझेदारी पर भी दांव लगा सकते हैं, जो टीम मैच का पहला विकेट खोने से पहले सबसे अधिक रन बनाएगी।

प्लेयर ऑफ़ द मैच – एक लोकप्रिय शर्त जहां आप मैच के अंत में प्लेयर ऑफ़ द मैच का पुरस्कार जीतने के लिए एक व्यक्तिगत खिलाड़ी का चयन करते हैं।

कौन शतक लगाएगा– क्या टीम का कोई खिलाड़ी मैच में 100 रन बनाएगा? इस शर्त के लिए ऑड टी-मैच या 50 ओवर के मैच जैसे छोटे प्रारूपों में अधिक होते हैं, लेकिन टेस्ट मैच के लिए कम होते हैं, जहां खिलाड़ियों के पास रन बनाने के लिए अधिक समय होता है। आप मैच में शतक या 50 रन बनाने के लिए व्यक्तिगत खिलाड़ियों पर भी दांव लगा सकते हैं। अधिकांश छक्के या चौके – कौन सी टीम मैच में सबसे अधिक चौके लगाएगी।

कुल मैच छक्के या चौके – दूसरी टीम की तुलना में अधिक चौके लगाने के लिए किसी व्यक्तिगत टीम पर दांव लगाने के बजाय, यह चयन दोनों टीमों के छक्कों या चौकों की संयुक्त संख्या है। चयनों को अक्सर ओवर / अंडर के रूप में सूचीबद्ध किया जाता है और व्यक्तिगत टीमों या खिलाड़ियों के लिए सूचीबद्ध किया जा सकता है।

अधिकांश रन आउट – बस यह पहचानने के लिए कि मैच के दौरान कौन सी टीम सबसे अधिक रन आउट होगी|

मैच बेट – एक बहुत ही रोचक शर्त है जो दो खिलाड़ियों को एक दूसरे के खिलाफ टीमों के खिलाफ खड़ा करती है, जिसमें खिलाड़ी सबसे अधिक रन बनाएंगे या सबसे अधिक विकेट लेंगे। उदाहरण के लिए, विराट कोहली बनाम जो रूट, कौन सा खिलाड़ी मैच में सबसे अधिक रन बनाएगा?

सर्वश्रेष्ठ ‘इन-प्ले सट्टेबाजी के अवसर

मैच से पहले सट्टेबाजी के साथ-साथ चल रहे क्रिकेट मैच में सट्टेबाजी के भी भरपूर मौके हैं, जैसे की अगली गेंद पर रन बनाना, अगला आउट का तरीका और ओवर के समय या बाद में बल्लेबाज के रन शामिल हैं।

Best IPL Betting Sites
Up To ₹4,000 in Bet Credits
₹10,000 Bonus
Free Bonus Up to ₹ 2,500
170% Bonus Up To ₹16,000
200% Up To ₹20,000
Top Welcome Offers
Bet365

Up To ₹4,000 in Bet Credits

BetWinner

100% Bonus up to ₹8,000

Melbet

100% Bonus up to ₹8,000

Bettilt

100% Bonus up to ₹37,000

4raBet

200% Bonus up to ₹20,000

22Bet

₹10,000 Bonus

Betway

Free Bonus Up to ₹ 2,500

Dafabet

170% Bonus Up To ₹16,000

10CRIC

200% Up To ₹20,000